Interview/ शाहरुख ने इंटरव्यू में कहा अक्षय के साथ काम करना चाहता हूं लेकिन, टाइमिंग मैच न होने के कारण नहीं कर पाता

0
81
शाहरुख ने इंटरव्यू में कहा अक्षय के साथ काम करना चाहता हूं
शाहरुख ने इंटरव्यू में कहा अक्षय के साथ काम करना चाहता हूं

बॉलीवुड डेस्क. अक्षय कुमार के साथ काम करना बॉलीवुड के हर नए एक्टर का सपना होता है। नए ही नहीं कई पुराने एक्टर भी उनके साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। इसी क्रम में अब एक नया नाम शाहरुख खान का भी जुड़ गया है। हाल ही में एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह अक्षय के साथ काम तो करना चाहते हैं लेकिन उनके काम की टाइमिंग मैच नहीं होती। इस वजह से वे अभी तक साथ में काम नहीं कर पाए हैं।

शाहरुख को रात में काम करना पसंद
शाहरुख को रात में काम करना पसंद
  1. जब उनसे अक्षय कुमार साथ काम करने या उनकी तरह साल में 3-4 फिल्में करने के बारे में पूछा गया तो शाहरुख ने कहा कि इस पर मैं क्या कहूं? उन्होंने कहा कि मैं उनकी तरह सुबह जल्दी नहीं उठ पाता। वह आगे कहते हैं कि जब अक्षय टहलने निकलते हैं तो मैं सोने जाता हूं। उनका दिन बहुत सुबह से ही शुरू हो जाता है और जब मैं काम शुरू करता हूं तो वह वापस घर जाने की तैयारी में होते हैं। वह कहते हैं कि इस वजह से अक्षय काम के लिए अधिक समय दे पाते हैं और ज्यादा फिल्में कर लेते हैं।

  2. उन्होंने आगे बताया कि मैं रात में काम करने वाला व्यक्ति हूं और ऐसे कम ही लोग होते हैं जिन्हें रात में शूटिंग करना पसंद होता है। आगे शाहरुख कहते हैं कि अगर मैं कभी अक्षय के साथ काम भी करता तो सेट पर उनसे नहीं मिल पाता। फिर वह हंसते हुए कहते हैं कि लेकिन उनके साथ काम करना मजेदार होगा। दोनों सेट पर ही नहीं मिलेंगे। वह जा रहा होगा और मैं आ रहा होउंगा।

  3. शाहरुख की पिछली फिल्म जीरो थी। इसके बाद अभी उन्होंने किसी भी फिल्म के लिए हां नहीं कहा है। वहीं दूसरी तरफ अक्षय अपनी पहचान के मुताबिक कई फिल्में कर रहे हैं। इस साल आने वाली उनकी पहली फिल्म केसरी होगी, जो सारागढ़ी युद्ध की कहानी पर बेस्ड होगी। इसके बाद कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 4 आएगी। वह भारत के मार्स मिशन पर बनने वाली फिल्म मिशन मंगल में भी नजर आएंगे। यही नहीं, रोहित शेट्टी की अगली फिल्म सूर्यवंशी में भी वे अपने शानदार एक्शन के साथ दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here