12 दिन पहले लापता हुई थी छात्रा मिली लाश , डिप्रेशन के चलते नहर में लगाई थी छलांग

0
61

सुंदरनगर। मंडी जिला के सुंदरनगर की बीएसएल नहर से शव मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। मंगलवार को नहर से एक युवती का शव बरामद हुआ। सुबह बीबीएमबी डैम प्रशासन ने शीश महल के पास नहर में एक शव को देखने की सूचना कॉलोनी पुलिस को दी। पुलिस की टीम एसएचओ कमलकांत के नेतृत्व में मौका पर पहुंचकर शव को नहर से बाहर निकालकर कार्रवाई शुरू कर दी।

इस लड़की के 12 दिन पहले बीएसएल पुलिस को बीबीएमबी नहर में नहर में छलांग लगाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने नहर किनारे रखे पहचान पत्र, कॉपियों व पर्स से छात्रा की पहचान कमलेश (19) पुत्री धर्म सिंह निवासी सरयून डाकघर मलोह तहसील सुंदरनगर के रूप में उसके चचेरे भाई रवि ठाकुर द्वारा की गई। लड़की एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर में बीए क्लास के पांचवे समेस्टर में पढ़ती थी।

लाश का पता तब चला, जब युवती के परिजन अपनी बेटी को ढूंढते हुए सुंदरनगर आ पहुंचे और उसे कई घंटे तक वहां रहे। इसी बीच जब वह सुंदरनगर पुलिस स्टेशन के समीप पहुंचने पर एक होमगार्ड के जवान ने उन्हें एक युवती नहर किनारे बैठी हुई थी और बाद में उसने नहर में छलांग लगाने की सूचना दी थी। मृतिका के चाचा राम चंद्र उर्फ चमन ने बताया कि युवती पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में थी। डीएसपी तरनजीत सिंह ने बताया कि बीते दिन नहर में गिरी मृतका कमलेश का शव बीएसएल नहर से बरामद हुआ है। पुलिस ने कार्रवाई कर शव का पोस्टमाॅर्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

See More News : http://www.thenews24.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here