सलमान खान के भाई ने ऐश्वर्या पर भड़ास निकाली थी, बोले- भाई के साथ घूमती थी, घर भी आती थी, तब भी उसे किसी की कद्र नहीं थी तो अब पब्लिक में क्यों रो रही है।

0
34
सलमान खान के भाई ने निकाली थी ऐश्वर्या पर भड़ास

एंटरटेनमेंट डेस्क. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) आज ( 5 फरवरी) 43 साल के हो गए हैं। इसी बीच सलमान खान (Salman Khan ) के छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में वे अभिषेक की पत्नी यानी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) पर निशाना साध रहे हैं। दरअसल, एक वक्त था जब सोहेल के भाई सलमान और ऐश्वर्या के बीच अफेयर था। लेकिन इस रिश्ते का दुखद अंत हुआ। सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश ने उनपर मारपीट का आरोप लगाया था, जिससे सोहेल काफी नाराज हुए थे।

सोहेल खान (Sohail Khan) का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल
सोहेल खान (Sohail Khan) का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल

– सोहेल खान ने इंटरव्यू में बताया था- ‘अब वो (ऐश्वर्या) पब्लिक के बीच रो रही हैं। जब वह भाई के साथ घूमती थी, हमारे घर आती थी, तो हमारा परिवार उसे अपने घर का हिस्सा मानता था, तब वह रिश्ते का सम्मान नहीं करती थी, उन्होंने हमें कभी अपना नहीं माना ’।

– सोहेल ने बताया था – “उनसे कभी भी भाई को अपनी चाहत का अहसास नहीं कराया, इस कारण उसके भाई ने उसके रिश्ते को सुरक्षित नहीं माना। वह हमेशा जानना चाहते थे कि ऐश उनसे कितना प्यार करती है। लेकिन उसने कभी अपना प्यार नहीं दिखाया। ‘

ऐश-विवेक के रिश्ते पर भी दी थी टिप्पणी

ऐश-विवेक के रिश्ते पर भी किया कमेंट
ऐश-विवेक के रिश्ते पर भी किया कमेंट

इंटरव्यू के दौरान, सोहेल ने ऐश और विवेक ओबेरॉय के रिश्ते पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा था, “जब ऐश विवेक ओबेरॉय के साथ संबंध में थी, तब भी वह भाई के साथ फोन पर संपर्क में रहती थी। इसी वजह से विवेक को गुस्सा आ गया।”

सलमान खान ने दी थी सफाई

जब ऐश्वर्या ने मारपीट का आरोप लगाया, तो सलमान ने एक साक्षात्कार में स्पष्टीकरण दिया था कि उन्होंने कभी भी ऐश पर हाथ नहीं उठाया। वे बहुत भावुक व्यक्तित्व हैं। और जब वे भावुक हो जाते हैं, तो वे खुद को चोट पहुँचाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here