सलमान अली बने इंडियन आइडल 10 के विनर

0
64

टीवी डेस्क: सलमान अली ने सबसे ज्यादा वोट हासिल करके सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के दसवें सीजन (इंडियन आइडल 10) का खिताब जीत लिया है। फिनाले में सलमान अली, नीलांजना राय, नितिन कुमार, अंकुश भारद्वाज और विभोर पाराशर के बीच जोरदार मुकाबला हुआ, जिसमें सलमान को विनर घोषित किया गया। अंकुश भारद्वाज फर्स्ट रनर अप और नीलांजना राय सेकेंड रनर अप रहीं।

म्यूजिक इंडस्ट्री के लीजेंड भी रहे उपस्थित: फिनाले में जज के तौर पर नेहा कक्कड़, विशाल डडलानी और जावेद अली मौजूद रहे। इनके अलावा म्यूजिक इंडस्ट्री के लीजेंड माने जाने वाले प्यारेलाल, बप्पी लहरी, सुरेश वाडकर और अल्का यागनिक ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इन्होंने कंटेस्टेंट के साथ मिलकर अपनी स्पेशल परफॉर्मेंस भी दी।

विनर ट्रॉफी लेकर पहुंचे शाहरुख: फिनाले के दौरान जीरो की कास्ट ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। शाहरुख खान ने अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ रिक्शे पर बैठ कर एंट्री ली। एंट्री के दौरान शाहरुख ने हाथ में विनर ट्रॉफी ले रखी थी। वे यहां अपनी फिल्म जीरो का प्रमोशन करने आए थे। शो में पहुंचे शाहरुख ने भी कंटेस्टेंट के साथ परफॉर्म किया।

गरीब परिवार से आते हैं सलमान: शो के दौरान विजेता चुने गए सलमान को करीब 2 करोड़ 56 लाख वोट मिले। सलमान हरियाणा के मेवात के रहने वाले हैं। गरीब परिवार से आने वाले सलमान के लिए यह जीत काफी अहम है। सलमान को ट्रॉफी के साथ-साथ पुरस्कार स्वरूप 25 लाख रुपए और एक कार भी दी गई।

See More News : http://www.thenews24.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here