वायरल हो रही प्रियंका-निक की बेडरूम फोटो, बाहों में 10 साल बड़ी पत्नी और हाथ में बियर कैन , सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे भद्दे कमेंट्स, एक बोला- ‘इतना ज्यादा एक्सपोज मत करो’

0
103
इस फोटो में पीसी 10 साल छोटे पति की बाहों में आराम से सो रही है।
इस फोटो में पीसी 10 साल छोटे पति की बाहों में आराम से सो रही है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 10 साल छोटे हसबैंड निक जोनास (Nick Jonas) के साथ इन दिनों कैलिफोर्निया में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। वेकेशन मनाने के बाद आराम करते हुए प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में पीसी 10 साल छोटे पति की बाहों में आराम से सो रही है। वहीं, निक पत्नी को संभालने के साथ बियर की कैन भी हाथ में लिए हुए है। फोटो पर उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘Home 😍’. दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर देख यूजर्स भद्दे कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा- ‘इतना ज्यादा खुद को एक्सपोज मत करो’। एक ने कमेंट किया- ‘घर में भी कैमरामैन लेकर सोते है क्या अमेरिका में’। इसी तरह अन्य यूजर्स ने भी कमेंट किए…

एक ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘ये लोग क्या बेडरूम में भी फोटोग्राफर को लेकर जाते हैं’। एक बोले- ‘मैं जानना चाहता हूं ये फोटो किसने क्लिक की’। एक यूजर ने पूछा- ‘दोनों के इस पल की फोटो किसने ली है’।

– एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा- ‘क्या इंटीमेट होते समय भी अपने साथ फोटोग्राफर रखते हो ?’ एक ने कमेंट किया- ‘बेटा अपनी मां की केयर कर रहा है’। एक ने लिखा- ‘इतना ज्यादा एक्सपोज मत करो। आप नहीं जानते फ्यूचर क्या होगा। कभी कभी प्राइवेसी जरूरी होती है’।

दिसंबर में की थी पीसी-निक ने शादी 
दिसंबर में की थी पीसी-निक ने शादी

दिसंबर में की थी पीसी-निक ने शादी 
प्रियंका और निक ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में क्रिश्चियन और हिंदू रिवाज से शादी की थी। शादी के बाद प्रियंका-निक ने दिल्ली और मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन ऑर्गेनाइज किए थे।

– प्रियंका (Priyanka Chopra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्दी ही वे द स्काई इज पिंक की शूटिंग शुरू करेंगी। 13 फरवरी में उनकी हॉलीवुड फिल्म ‘इज नॉट इट रोमांटिक’ रिलीज होगी। ये फिल्म इंडिया में नेटफ्ल‍िक्स पर 28 फरवरी को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here