मिलेनियल पीढ़ी के लिए Samsung लाया है Galaxy M सिरीज़ फोन Samsung Galaxy M10 और M20 की सेल 5 फरवरी को

0
97
5 फरवरी को दोपहर 12 बजे सेल
5 फरवरी को दोपहर 12 बजे सेल

ये फोन amazon.in और samsung.com पर 5 फरवरी को दोपहर 12 बजे सेल के जरिए प्रशंसकों को मिल सकते हैं।

स्मार्टफोन सेगमेंट में सभी के दिलों पर राज करने वाली कंपनी Samsung अब अपनी नई Samsung Galaxy M सिरीज़ के साथ तैयार है। सिरीज़ के दो नए फोन M10 और M20 खास तौर पर मिलेनियल पीढ़ी के लिए तैयार किए गए हैं। ये फोन amazon.in औरsamsung.com पर 5 फरवरी को दोपहर 12 बजे सेल के जरिए प्रशंसकों को मिल सकते हैं। उल्लेखनीय है कि वर्ष 1981 से 1996 के बीच जन्मी पीढ़ी को मिलेनियल पीढ़ी कहा जाता है।

मिलेनियल पीढ़ी की लाइफस्टाइल, कॅरियर च्वॉइस और रुचियां दूसरे लोगों से अलग होती है। इसी वजह से Samsung ने इस पीढ़ी के युवाओं के लिए खास फोन तैयार किए हैं। भारत की कुल आबादी का 34 प्रतिशत इसी पीढ़ी का हिस्सा है। ऐसे में Samsung के ये नए एंट्री लेवल फोन स्मार्टफोन मार्केट में अपनी धूम मचाने जा रहे हैं।

ये फोन amazon.in और samsung.com पर 5 फरवरी को दोपहर 12 बजे सेल के जरिए प्रशंसकों को मिल सकते हैं।
ये फोन amazon.in और samsung.com पर 5 फरवरी को दोपहर 12 बजे सेल के जरिए प्रशंसकों को मिल सकते हैं।

Samsung Galaxy M सिरीज़ की खासियत

इस सिरीज़ के फोन में पावरफुल प्रोसेसर, बैटरी, कैमरा और डिस्प्ले का समावेश है जो मिलेनियल पीढ़ी को पावर पैक्ड एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार है।

Samsung Galaxy M20 के खास फीचर

डिस्प्ले: इसमें पावरफुल 16 सेंटीमीटर (6.3 इंच) FHD+ इन्फिनिटी वी डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है। यह एज—टू—एज FHD+ डिस्प्ले उन मिलेनियल उपयोगकर्ताओं के लिए खास तौर पर तैयार किया गया है, जो अपने व्यूइंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाना चाहते हैं। इसमें आपको 90 प्रतिशत से अधिक का स्क्रीन रेशियो मिलेगा।

बैटरी: इस फोन में 5000 mAH की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। यह बैटरी इतनी पावरफुल है कि दिनभर भरपूर इस्तेमाल के बाद भी यह खत्म नहीं होगी और आपको पावरबैंक साथ रखने की भी जरूरत नहीं होगी। इसके साथ ही यह फोन फास्ट चार्जिंग की तकनीक से भी लैस है। इसका 15W चार्जर इसे 3x फास्ट चार्ज करता है।

कैमरा: इसमें अल्ट्रावाइड एंगल लेंस के साथ पावरफुल डुअल कैमरा का इस्तेमाल हुआ है। मेन कैमरा 13 एमपी का है और अल्ट्रावाइड कैमरा 5 एमपी का। मुख्य कैमरा आपको लो—लाइट फोटोग्राफ के साथ ही पोर्टेट शॉट लेने में मदद करता है, जबकि अल्ट्रावाइड कैमरा आपकी आंखों की तरह 120 डिग्री तक कैप्चर कर सकता है।

फ्रंट कैमरा भी पावरफुल है जो 8 एमपी का है और इसमें इन—डिस्प्ले फ्लैश भी दिया गया है।

प्रोसेसर: यह फोन एक्सीनॉस 7904 ओक्टा कोर प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें इन्हेंस्ड मल्टीमीडिया सपोर्ट है और यह मेजर सीपीयू और जीपीयू बेंचमार्क पर अच्छा परफॉर्म करता है। यह Samsung का नया प्रोसेसर है जिसे भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए खास तौर पर तैयार किया गया है।

मेमोरी स्लॉट: इसमें 2 VOLTe सिम स्लॉट्स हैं और साथ ही एक डेडिकेटेड मेमेरी स्लॉट भी है जिससे आप इसकी मेमोरी 512 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

सिक्योरिटी: इसमें फेसअनलॉक और फिंगरप्रिंट स्केनर दोनों की ही सुविधा दी गई है।

Samsung Galaxy M10 के खास फीचर

यह फोन उन लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है जो पहली बार स्मार्टफोन खरीद रहे हैं। फीचर फोन से स्मार्टफोन पर आने वाले उपयोगकर्ताओं को इसका इंटरफेस आसान लगेगा। इसमें आपको 15.8 सेंटीमीटर (6.22 इंच) का एचडीप्लस डिस्प्ले, एम20 की तरह का डुअल रेअर कैमरा, 5 एमपी का फ्रंट कैमरा, 3400 mAH की बैटरी मिलेगी।

Samsung Galaxy के नए M सिरीज़ फोनamazon.in पर यहां उपलब्ध हैं—

आकर्षक कीमत में उपलब्ध हैं दोनों वेरियंट्स

Samsung Galaxy M20 का 4 जीबी/64 जीबी वेरियंट सिर्फ 12990 रुपये का है जबकि इसका 3 जीबी/32 जीबी वेरियंट आपको सिर्फ 10990 रुपये में मिलेगा।

इसी तरह Samsung Galaxy M10 का 3 जीबी/32 जीबी वेरियंट सिर्फ 8990 रुपये का है जबकि इसका 2 जीबी/16 जीबी वेरियंट आपको सिर्फ 7990 रुपये में मिलेगा।

Samsung Galaxy M10 और M20 के शानदार फीचर्स और वाजिब कीमत को देखते हुए भारतीय उपभोक्ता इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और उम्मीद लगाई जा रही है कि जैसे ही फोन amazon.in और samsung.com पर 5 फरवरी को सेल में दोपहर 12 बजे लाइव होंगे, सबसे तेज़ बिक्री का नया रिकॉर्ड बनाएंगे। ऐसे में भाग्यशाली रहने के लिए उपभोक्ता इन वेबसाइट पर Samsung Galaxy M10 और M20 के Notify Me ऑप्शन पर क्लिक कर रहे हैं जिससे वे 5 फरवरी को होने वाली सेल में यह शानदार स्मार्टफोन पाने का मौका न चूक जाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here