बयान – स्मिथ-वॉर्नर के साथ वर्ल्ड कप जीत सकती है ऑस्ट्रेलियाई टीम : शेन वॉर्न

0
29
शेन वॉर्न
शेन वॉर्न
  • स्मिथ-वॉर्नर पिछले साल मार्च में बॉल टैम्परिंग के दोषी पाए गए थे
  • दोनों पर एक साल के लिए प्रतिबंध लगा था, इंग्लैंड में 30 मई से वर्ल्डकप

खेल डेस्क. शेन वार्न का मानना है कि हालिया खराब प्रदर्शन के बावजूद ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप जीत सकता है। उन्होंने कहा, “एक साल तक क्रिकेट से बाहर रहने के कारण स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पहले से ज्यादा बेहतर खेलने के लिए तैयार हैं। इन दोनों के साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम फिर से वर्ल्ड कप जीत सकती है, लेकिन दोनों को बेहतर प्रदर्शन से खुद को साबित करना होगा।” स्मिथ-वॉर्नर पिछले साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में बॉल टैम्परिंग के दोषी पाए गए थे। दोनों पर एक साल का प्रतिबंध लगा था। दोनों का प्रतिबंध इसी महीने खत्म हो जाएगा।

वॉर्न पर 2003 में एक साल का प्रतिबंध लगा था

  1. स्मिथ और वॉर्नर दोनों फिलहाल कोहनी में चोट से परेशान हैं, लेकिन वॉर्न के अनुसार इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा, “वे दोनों पहले की तरह अभी बेहतरीन खेल दिखाएंगे। हालांकि दोनों शुरुआती कुछ मैच में दबाव महसूस करेंगे, लेकिन वह उनके लिए सही रहेगा। दोनों रन बनाने के लिए भूखे होंगे।”
  2. 2003 वर्ल्ड कप से ठीक पहले नशीली दवाओं के सेवन के कारण वार्न पर 12 महीने का प्रतिबंध लगाया गया था। इस पर उन्होंने कहा, “मेरे ऊपर भी प्रतिबंध लगा था, लेकिन मैं उसके बाद तरोताजा होकर मैदान पर लौटा। आप लंबे अंतराल के बाद जब मैदान पर उतरते हैं तो बेहतर खेल दिखाने के लिए तैयार होते हैं।”
  3. वॉर्न 1999 वर्ल्ड कप जीतने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम के सदस्य थे। उन्होंने वनडे में 194 वनडे में 293 विकेट हासिल किए थे। वहीं, 145 टेस्ट में उनके नाम 708 विकेट है। वॉर्न ने आखिरी वनडे 2005 और आखिरी टेस्ट 2007 में खेला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here