बदमाश को लगी अपने ही साथी की गोली , किसान से लूटने आए थे 8 लाख रुपए

0
120

मोगा। जिले के कस्बा बाघापुराना में एक किसान से 8 लाख रुपए लूटने की कोशिश का मामला सामने आया है। यह कोशिश उस वक्त नाकाम हो गई, जब लुटेरे की रिवॉल्वर से चली गोली उसके अपने ही साथी को जा लगी। इसके बाद आरोपी भाग निकले, वहीं सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल की। पुलिस ने घटना की जांच बैंक के सीसीटीवी फुटेज भी शामिल किए हैं।

बदमाशों का मुकाबला किया किसान ने, नहीं छोड़ा बैग

घटना कस्बा बाघापुराना के एचडीएफसी बैंक के बाहर सोमवार शाम करीब 4 बजे उस वक्त घटी, जब किसान जमीन के सौदे के लिए बैंक से 8 लाख रुपए निकलवाकर घर जाने के लिए गाड़ी में बैठ रहा था। भोड़ीपुरा के रहने वाले जीत सिंह पुत्र गुरदास सिंह और बलविंदर सिंह पुत्र हरदयाल सिंह ने बताया कि पैसे निकलवाने के बाद दोनों बैंक से बाहर निकल कार की तरफ बढ़े थे। इसी बीच उनकी गाड़ी के बिलकुल पीछे खड़ी इनोवा कार में से 2 बदमाश निकले, जिन्होंने उन दोनों की पीठ पर पिस्तौल अड़ाकर रुपए लूटने की कोशिश की। किसानों ने जब रुपयों से भरे बैग को नहीं छोड़ा तो लाल कपड़े से मुंह ढके एक बदमाश ने गुस्से में गोली चला दी। गोली बदमाश के दूसरे साथी के पैर पर लगी। अपने बिछाए जाल में खुद ही फंसने के डर से आरोपी इनोवा गाड़ी में बैठकर भाग खड़े हुए।

चोरी की गई है वारदात के लिए इस्तेमाल इनोवा गाड़ी

उसके बाद किसानों ने बैंक कर्मियों को इस घटना की सूचना दी। बैंक की तरफ से घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी समेत जिले के आला अधिकारियों मौके पर पहुंचकर घटना की जांच शुरू कर दी। पुलिस अधिकारियों ने बैंक के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर इनोवा गाड़ी की पहचान कर ली, जो चोरी की बताई जा रही है। साथ ही इस घटना के आरोपियों की पहचान का भी दावा किया जा रहा है।

See More News : http://www.thenews24.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here