फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा पर 31 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप , चार्जशीट फाइल

0
78
फिल्म प्रोड्यूसर विष्णु भगनानी ने उनके खिलाफ मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में शिकायत दर्ज कराई थी।
फिल्म प्रोड्यूसर विष्णु भगनानी ने उनके खिलाफ मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में शिकायत दर्ज कराई थी।

बॉलीवुड डेस्क. मुंबई पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के खिलाफ 176 पेज की चार्जशीट फाइल की है। उन पर 31 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। प्रेरणा को पैडमैन और रुस्तम जैसी सुपरहिट फिल्म प्रोड्यूस करने के लिए जाना जाता है।

बिना राइट के लिया था कर्ज: फिल्म प्रोड्यूसर विष्णु भगनानी ने उनके खिलाफ मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के मुताबिक, 2016 से 2018 के बीच प्रेरणा ने क्रि-अर्ज एंटरटेनमेंट प्रोड्क्शन के अपने दो साथियों अर्जुन एन कपूर और प्रतिमा अरोड़ा के साथ मिलकर केदारनाथ और पैडमैन को प्रोड्यूस करने के लिए 31 करोड़ रुपए लोन लिया था। भगनानी का कहना था कि इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया। प्रेरणा के पास केदारनाथ के राइट्स नहीं थे इसके बावजूद उन्होंने उसके लिए कर्ज लिया।

फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा पर 31 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप
फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा पर 31 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

8 दिसंबर को हुई थी गिरफ्तारी: यही नहीं प्रेरणा ने पाली हिल में घर खरीदने के लिए भी वासु से 9 करोड़ रुपए लिए थे। वासु भगनानी का आरोप है कि इसके बाद जब उन्होंने पैसे वापस करने के लिए प्रेरणा से कहा तो वह उन्हें इग्नोर करने लगीं। फोन करने पर प्रेरणा उनकी कॉल भी रिसीव नहीं करती थीं। इसके बाद वासु के मैनेजर ने जुलाई 2018 में तीन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर मुंबई की आर्थिक अपराध शाखा ने 8 दिसंबर 2018 को आईपीसी की धारा 429 और 120(B) के तहत प्रेरणा को गिरफ्तार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here